संजय राउत ने किरीट सोमैया के खिलाफ फिर किया आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग

 21 Feb 2022  694
संवाददाता/in24 न्यूज़ 
 
शिवसेना सांसद संजय राउत और बीजेपी नेता किरीट सोमैया के बीच तल्खियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप से लेकर मामला अब गाली देने तक पहुंच गया है. संजय राउत ने पत्रकारों से बात करते हुए कैमरे के सामने किरीट सोमैया के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। इसके पहले भी राउत द्वारा एक प्रेस वार्ता में सोमैया के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए सुना गया था. 
 
बता दें कि रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर महाराष्ट्र दौरे पर थे. यहां आकर केसीआर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार के साथ मुलाकात की थी। इस मुलाकात पर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने तंज कसते हुए कहा था कि क्या केसीआर के साथ मुलाकात से एक दिन पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने सोनिया गांधी से फोन पर बात की थी। क्या वे इस मुलाकात के लिए सोनिया गांधी से इजाजत ले रहे थे?

इसके बाद जब पत्रकारों ने केसीआर-उद्धव ठाकरे की बैठक पर किरीट सोमैया के बयान को लेकर संजय राउत की उनकी टिप्पणी पूछी तो राउत  आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने लगे। उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने ही एक के बाद एक कई बार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

संजय राउत ने कहा कि देश की राजनीति ऐसे *** लोगों को 2024 के बाद खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि ऐसै *** लोग इस देश में नहीं रहेंगे।  यह आने वाले 10 मार्च को पता चल जाएगा।
 
राउत ने कहा, "भाजपा के कुछ लोग महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अपमान कर रहे हैं वो भी तब जब दूसरे राज्य का मुख्यमंत्री यहां आ रहा है। यह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अपमान है और 11.5 करोड़ मराठी लोगों का भी अपमान है।" इससे पहले दिन में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और रकांपा नेता शरद पवार से मुलाकात की।

राउत द्वारा प्रयोग किये गए आपत्तिजनक शब्दों के बारे में बीजेपी नेताओं से पूछा गया. इस बारे में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि, संजय राउत ऐसी गालियों और अपशब्दों का इस्तेमाल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इसका अंदाजा है कि उनके खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच होने वाली है।  संजय राउत घबरा कर ऐसा कर रहे हैं। अब निश्चित रूप से हम इसकी शिकायत महिला आयोग से करने वाले हैं।"

वहीं किरीट सोमैया ने संजय राउत द्वारा उनके खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल को लेकर कहा कि वे चाहे लाख गालियां दें, महाविकास आघाडी सरकार के नेताओं के घोटालों का पर्दाफाश वे करते रहेंगे।