इंटरनेट पर छाया राधिका मर्चेंट का शानदार लुक

 10 Jul 2024  120

बीते कई समय से सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी सुर्खियों में छाई हुई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है और शादी से जुड़ी रस्में चल रही हैं। इसी क्रम में अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। दरअसल सेरेमनी के दौरान राधिका मर्चेंट का खास लुक लोगों को बेहद पसंद आया जिसकी जमकर तारीफ हो रही हैं। 

हल्दी सेरेमनी पर अंबानी की छोटी बहू राधिका ऐसी सजी की पूरी दुनिया उन्हें देखती रह गई। हल्दी सेरेमनी में राधिका के लुक को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि मानो स्वर्ग से अप्सरा उतर आई। राधिका ऊपर से नीचे तक मोगरे और गेंदे के ताजे फूलों से सजी दिखी। दुल्हन राधिका ने अपनी हल्दी सेरेमनी में खूबसूरत येलो आउटफिट पहना था। राधिका के लहंगे का दुपट्टा ताजे मोगरे और गेंदे के फूलों से तैयार किया गया था। अपनी हल्दी सेरेमनी में राधिका जिस तरीके से तैयार हुई वो लाजवाब है। आभूषण भी मोगरे के फूलों का था जिसमें कानों में झुमके हो या गले में हार यह गहने राधिका के लुक में चार चांद लगा रहा था। 

बता दें की राधिका का यह फूलों से सजा लहंगा डिजाइनर अनामिका खन्ना ने बनाया था। जबकि सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर की टीम ने इसकी स्टाइलिंग डिटेल्स पर काम किया। मेकअप की बात करें तो उन्होंने ब्राइट ब्लश, सिंपल रेड रिबन, आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया। अपने बेहतरीन हल्दी लुक के बाद राधिका अनामिका खन्ना एक अन्य सैल्मन पिंक लहंगे में नजर आईं, जिसपर सुंदर सफेद फ्रॉस्ट प्रिंट था। वहीं इस दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी येलो आउटफिट में नजर आए।