मरीन ड्राइव पर मौजूद फैंस को भारतीय टीम के विजय परेड का करना होगा इंतजार

 04 Jul 2024  381

टी 20 विश्व कप के विजेता भारतीय टीम की आज वतन वापसी हुई। फैंस को लंबे समय से विश्व विजेताओं का इंतजार था। वहीं जब टीम अपने देश लौटी है तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस लोग मौजूद रहे और ढोल नगाड़ों से विश्व विजेताओं का भव्य स्वागत किया। गौरतलब है की ट्रॉफी जीतने के बाद से ही टीम इंडिया तूफान की वजह से बारबाडोस में तीन दिन फंसी थी। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को लाने के लिए स्पेशल विमान भेजा। इस प्लेन का नाम 'चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप' रखा गया। 

टीम इंडिया ने पीएम आवास पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने टीम के सभी खिलाड़ियों से एक एक करने बातचीत किया। प्रधानमंत्री ने चैंपियन खिलाड़ियों और ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। मुलाकात के दौरान बीसीसीआई के प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी और अध्यक्ष जय शाह ने पीएम मोदी को एक जर्सी गिफ्ट की जिस पर नमो-1 लिखा है। 

मुंबई में फिलहाल तेज बारिश हो रही है जिससे टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पर प्रभाव पड़ सकता है। मुंबई में अगर बारिश ज्यादा देर तक होती रही तो भारतीय टीम की विजय परेड के समय में बदलाव किया जा सकता है। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं भारी बारिश के बाद भी फैंस का उत्साह कम नहीं हो रहा। मरीन ड्राइव की जो ताजा तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें साफ देखा जा सकता है कि मरीन ड्राइव पर कदम रखने की बिल्कुल भी जगह नहीं है। भारतीय टीम 17 साल बाद टी20 विश्व विजेता बनी हैं। जिसके लिए फैंस बेसब्री से विश्व विजेताओं का इंतजार कर रहे है और सभी भारतीय फैंस इस पल का गवाह बनने के लिए तैयार है।