आरे मिल्क कॉलोनी के सड़कों को जल्द ही ठीक किया जाएगा: रविंद्र वायकर

 20 Nov 2017  1661

  ब्यूरो रिपोर्ट/in२४ न्यूज़ 

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की सड़कों के खस्ता हाल होने की खबर आप आए दिन सुनते ही हैं , सड़क पर मौजूद गड्ढो ने आम आदमी की जिंदगी मुहाल कर दी है। आरे मिल्क कॉलोनी में मौजूद तमाम वो लोग जो इन गड्ढों से रोज़ाना रूबरू होते हैं उनका बुरा हाल है इन गड्ढों की वजह से रोजमर्रा से जुड़े हरकाम में जनता को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जिसके लिए यहाँ के निवासी लगतार अपनी परेशानियों की शिकायत भी करते रहते हैं इस क्षेत्र की इसी समस्या को ध्यान में रखकर यहां के स्थानीय विधायक रविंद्र वायकर ने इस मुद्दे को पब्लिक वेलफेयर डिपार्टमेंट (PWD) के साथ मिलकर उठाया है।

रविंद्र वायकर ने PWD को सड़को की मरम्मत का आदेश दिया है। जिसके बाद PWD विभाग सड़क की मरम्मत करने में जुट गया। वहां रहने वाले निवासियों ने PWD विभाग पर ये आरोप लगाया है कि यहां सिर्फ विभाग खानापूर्ति का काम कर रहा है, क्योंकि इससे पहले भी सड़क के गड्ढो को भरा गया था लेकिन सही ढंग से मरम्मत न होने की वजह से इसमें फिर से गड्ढे हो गए। वहां के एक स्थानीय निवासी का कहना है कि, अब भी जो सडकों की मरम्मत की जा रही है , हमें नहीं लगता की ये भी ज्यादा दिन टिक पाएगा और जल्द ही गड्ढे वापस नज़र आने लगेंगे "।

बहरहाल सितंबर 20 को जब भारी बारिश की वजह से आरे मिल्क कॉलोनी के मेन रोड पर स्थित एक ब्रिज गिर गया था, उसके बाद वहां की सड़को की हालत और खस्ता हो गई जिसकी वजह से वहां ट्रैफिक जाम होना आम बात हो गई और अब वहां मौजूद स्थानीय निवासियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

फिलहाल ट्रैफिक जाम कम करने के लिए वाहनों के रूट को वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे की तरफ मोड दिया है लेकिन इससे भी ख़ासा प्रभाव नहीं पड़ा। रविंद्र वायकर ने मीडिया से ख़ास बातचीत में कहा कि , " हम इस मसले को PWD के पास लेकर जा चुके है और बहुत जल्द इसका समाधान आएगा, साथ ही ब्रिज जनवरी 2018 के पहले सप्ताह तक वाहनों के लिए तैयार हो जाएगा "।