ममता बनर्जी आज शरद पवार से करेंगी मुलाकात

 01 Dec 2021  175

संवाददाता/in24 न्यूज़

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) इस समय तीन दिवसीय महाराष्ट्र (maharashtra) दौरे पर हैं. मंगलवार को उन्होंने पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (aditya thackeray) और सांसद संजय राउत (sanjay raut) से मुलाकात की, तो वहीं स्वास्थ्य कारणों से वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) से मुलाकात नहीं कर सकी. ममता बनर्जी आज बुधवार को एनसीपी (ncp) सुप्रीमों शरद पवार (sharad pawar) से आज मुलाकात कर सकती हैं.

 

मुलाकत के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा- 'हम उनका मुंबई और महाराष्ट्र में स्वागत करते हैं। हमेशा दोस्ती रही है। हम उनसे 2-3 साल पहले भी मिले थे जब वह मुंबई आई थीं। हम उस दोस्ती को आगे बढ़ाने आए हैं। हमने कई मुद्दों पर चर्चा की लेकिन हम यहां उनके स्वागत के लिए मुंबई आए हैं।'

इसके अलावा ममता बुधवार को मुंबई के कुछ बड़े उद्योगपतियों से भी मुलाकात कर सकतीं हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ममता बनर्जी की उद्योगपतियों के साथ होने वाली मुलाकात का उद्देश्य पश्चिम बंगाल में निवेश को बढ़ाना है।


इससे पहले ममता बनर्जी ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। और उन्होने मुंबई में तुकाराम ओंबले की प्रतिमा पर माला फूल चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुंबई पुलिस में सहायक उप-निरीक्षक तुकाराम साल 2008 के आतंकी हमले में शहीद हो गए थे.