सड़क हादसे में बाल बाल बचे महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री उदय सामंत

 02 Dec 2021  165

संवाददाता/ in24 न्यूज़ 

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री उदय सामंत (uday samant) की कार का एक्सीडेंट (car accident) हो गया. यह हादसा बुधवार रात 8 बजे घटित हुआ. हादसा उस समय हुआ जब वे एक कार्यक्रम में शरीक होने मुंबई आ रहे थे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके काफिले में शामिल एक कार का ब्रेक फेल हो गया, जिसके बाद वह कार उदय सामंत की कार से टकरा गयी.

इस हादसे में सामंत बाल-बाल बचे. मंत्री को कोई चोट नहीं आई लेकिन उनके एक सुरक्षाकर्मी को चोट आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल (cooper hospital) ले जाया गया, वहां सुरक्षाकर्मी की हालत स्थिर है. सुरक्षाकर्मी के इलाज का सारा खर्चा सामंत ने वहन करने का जिम्मा उठाया है. 

पुलिस ने बताया कि 'हादसा बुधवार की शाम को हुआ. काफिले की एक अन्य कार से टक्कर हुई. लेकिन, मंत्री उदय सामंत को कुछ नहीं हुआ, उनका एक सुरक्षाकर्मी घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया है.'

वहीं, इस संबंध में मंत्री उदय सामंत ने खुद भी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनका एक्सीडेंट हुआ था लेकिन वह बिलकुल ठीक हैं और गुरुवार से ही जनता की सेवा के लिए अपने कार्यालय में मौजूद रहेंगे.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था. मैं आप सभी के आशीर्वाद से सुरक्षित हूं. मैं कल (गुरुवार) से मंत्रालय में आपकी सेवा के लिए रहूंगा. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद."