उद्धव ठाकरे हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

 02 Dec 2021  162

संवाददाता/ in24 न्यूज़

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) को 22 दिन बाद गुरुवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे (aditya thackeray) ने खुद गाड़ी चला कर अपने पिता को मुख्यमंत्री आवास यानि वर्षा बंगले पर लाए. दरअसल गर्दन में तकलीफ होने के चलते उद्धव ठाकरे को मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में दाखिल कराया गया था. जहाँ अस्पताल में उनकी दो सर्जरी की गई.

 

दरअसल कुछ दिन पहले अचानक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के रीढ़ की हड्डी में कुछ दिक्कत होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद उन्हें 10 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 12 नवंबर को उनकी सर्जरी हुई थी. उन्हें पूरी तरह से इस समस्या से निजात मिल पाती कि अचानक उनकी रीढ़ की हड्डी में रक्त के थक्के जमने की बात सामने आई, जिसके बाद दोबारा 22 नवंबर को उनकी दूसरी सर्जरी की गयी। खबर के मुताबिक गर्दन और रीढ़ की हड्डी में दर्द की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कई कार्यक्रम भी कैंसिल कर दिए थे. और वह लोगों से मुलाकातें भी वे कम कर रहे थे. दिवाली के दिन भी वर्षा बंगले में आने-जाने वालों से भी उन्होंने कम ही मुलाकात की. जब सीएम ठाकरे का दर्द ज्यादा बढ़ गया उसी के बाद उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला किया।

यही नहीं अभी हाल ही में जब उद्धव डिजिटल माध्यम से मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल हुए थे तब उन्होंने गले में सपोर्टर पहना हुआ था, उनकी यह तस्वीर वायरल भी हुई थी. उनके ठीक होने की कामना सभी शिवसेना के नेता और कार्यकर्ता सहित अन्य राजनीतिक दल के नेता भी कर रहे थे.