मुंबई : बीजेपी युवा मोर्चा ने कांग्रेस के खिलाफ किया आंदोलन

 07 Jan 2022  175
संवाददाता/ in24 न्यूज़
 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) की सुरक्षा को लेकर पंजाब में जिस तरह से चूक हुई उसको लेकर देश भर में बीजेपी (bjp) के नेता आक्रोश प्रकट कर रहे हैं. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (charan singh channi) के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में मुंबई के भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसका नेतृत्व किया।
बीजेपी युवा मोर्चा के मुंबई अध्यक्ष तेजिंदर सिंह तिवाना (tejindar singh tiwana) ने कार्यकर्ताओं की तरफ से यह विरोध प्रदर्शन दादर स्थित कांग्रेस के तिलक भवन कार्यालय के बाहर किया गया. इस मोर्चे में बीजेपी विधायक तमिल सेलवन ने मुख्य रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। करीब सैकड़ों की संख्या में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तिलक भवन के बाहर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने 'कांग्रेस देश से माफ़ी मांगो' और 'कांग्रेस शर्म करो' जैसे नारे भी लगाए। चूंकि मुंबई में कोरोना के मद्देनजर धारा 144 पहले से ही लागू कर दी गयी है, जिसके बाद धारा 144 के उल्लंघन करने को लेकर दादर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को जबरन हटाया और उन्हें हिरासत में लिया।
इस मौके पर तेजिंदर सिंह तिवाना ने कांग्रेस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक एक सोची समझी साजिश थी, साथ ही उन्होंने कांग्रेस से देश से माफ़ी मांगने की भी मांग की