मुंबई : पीएम मोदी के दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय जाप

 07 Jan 2022  304
संवाददाता/ in24 न्यूज़ 
 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narednra modi) के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर जिस तरह से लापरवाही सामने आई, उसे लेकर देश भर में बीजेपी (bjp) के नेता और कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. इसे लेकर बीजेपी पंजाब के मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही है. तो वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह पंजाब सरकार की तरफ से सुरक्षा में एक बड़ी चूक हुई है. इस चूक को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. इसके बाद पीएम की दीर्घायु के लिए देश भर में बीजेपी महामृत्युंजय का जाप करा रही है.
पीएम के दीर्घायु के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath), मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) सहित कई नेताओं ने महामृत्युंजय का जाप किया। इसी कड़ी में मुंबई के दहिसर इलाके में स्थानीय बीजेपी की विधायक मनीषा चौधरी (mla manisha choudhary) ने भी महामृत्युंजय का जाप किया। मनीषा चौधरी अपने समर्थकों के साथ दहिसर (dahisar) पश्चिम के आनंद नगर लिंक रोड पर स्थित श्री मुध्रणेश्वर महादेव मंदिर पहुंची और नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु के लिए और उन्हें सभी बाधाओं से दूर रखने के लिए महामृत्युंजय का जाप किया। 
इस मौके पर उनके साथ मंडल अध्यक्ष अरविंद यादव, स्थानीय नगरसेवक जगदीश ओझा सहित तमाम बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. महामृत्युंजय जाप के बाद मनीषा चौधरी ने कहा कि पंजाब में जिस तरह से कांग्रेस ने पीएम मोदी के साथ सलूक किया वह ठीक नहीं था, इस दौरान उनके साथ कुछ भी हो सकता था.
इसलिए उन्होंने नरेंद्र मोदी की सलामती के लिए महामृत्युंजय पाठ किया गया और भगवान भोलेनाथ से उनकी रक्षा करने की प्रार्थना की.