बीएमसी चुनाव करीब, विकास कार्यों में आई तेजी

 10 Jan 2022  497

संवाददाता/ in24 न्यूज़ 

जैसे-जैसे बीएमसी (bmc) चुनाव का समय करीब आते जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों द्वारा विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन करने का भी काम भी जोर पकड़ता जा रहा है. इसी कड़ी में मुंबई (mumbai) के दहिसर (dahisar) पश्चिम स्थित वार्ड क्रमांक 1 में शिवसेना की तरफ से सीमेंट कांक्रीट रोड का निर्माण किया जा रहा है. इस कार्य के लिए मौके पर पहुंची शिवसेना की स्थानीय नगरसेवक तेजस्वी घोसालकर (tejsvi ghosalkar) ने भूमि पूजन किया। इस सड़क का निर्माण वेस्ट कोस्ट होटल से लेकर जैन गार्डन तक किया जाना है. साथ ही इस सड़क के निर्माण के लिए 3 महीने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है, ताकि इस सड़क का लाभ आम लोगों को जल्द से जल्द मिल सके.

खास बात यह है कि ठेकेदार इस सड़क निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही अथवा लापरवाही न बरतें, जिसके मद्देनजर ठेकेदार का मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर दिया गया है. इस कार्य के अलावा तेजस्वी घोसालकर ने अन्य विकास कार्यों का भी शिलान्यास और भूमिपूजन किया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व नगरसेवक और मुंबई बैंक के संचालक अभिषेक घोसालकर सहित शिवसेना के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. भूमिपूजन कार्य के बाद नगरसेविका तेजस्वी घोसालकर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनके हाथों यह कार्य हो रहा है, उन्हें इस बात की ख़ुशी है. 

उन्होंने आगे कहा कि लगभग साढ़े 7 करोड़ रुपए की लागत से इस बड़े प्रोजेक्ट का कार्य पूरा किया जाएगा, जो 3 से 4 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा। तो वहीं अभिषेक घोसालकर (abhishekh ghosalkar) ने इस कार्य की प्रशंसा की और सड़क निर्माण पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि शिवसेना के माध्यम से एक अच्छा काम शुरू किया गया है. इस कार्य को लेकर आम रहिवासियों में ख़ुशी का माहौल है और आने वाले समय में भी एक बार फिर से लोग शिवसेना को ही चुन कर लाएंगे।