बिहारी फ्रंट इस साल भी जुहू बीच पर करेगा धूमधाम से छठ पूजा का आयोजन

 28 Oct 2023  1379

अवनींद्र आशुतोष/in24 न्यूज़। 
मुंबई में आगामी 19 नवंबर को जुहू बीच पर बिहारी फ्रंट धूमधाम से छठ पूजा का भव्य आयोजन करने जा रहा है. बिहारी फ्रंट का यह आयोजन अपने 26वें वर्ष में पहुंच गया है. मुख्य आयोजक संजय निरुपम ने बिहारी फ्रंट की बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी बात रखी और आयोजन से संबंधित कार्यों पर उपस्थित सदस्यों के साथ विचार विमर्श किया. बता दें कि इस बैठक में अध्यक्ष अंजय श्रीवास्तव, प्रदीप सिन्हा, जयप्रकाश सिंह, कमलेश कुमार झा, अवनींद्र आशुतोष, बॉबी प्रेम, संतोष झा, सुभाष यादव, राजेश सिंह, संतोष दुबे समेत अन्य सदस्य उपस्थित रहे.
गौरतलब है कि इस साल छठ पूजा 17 नवंबर से 20 नवंबर तक  है. 17 को नहा खाय, 18 को खरना, 19 को संध्या अर्घ्य और 20 नवंबर को सुबह का अर्घ्य दिया जाएगा. बता दें कि 19 नवंबर को शाम में चार बजे के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा जिसमें गायिका चंदन तिवारी अपनी टीम के साथ पारम्परिक लोग गीतों को प्रस्तुत करेंगी. इसके अलावा अनेक जानी मानी हस्तियां भी इस अवसर पर विशेष रूप से मौजूद रहेंगी.
बिहारी फ्रंट के अध्यक्ष अंजय श्रीवास्तव ने कहा कि व्रतियों के कपड़े बदलने की भी व्यवस्था के साथ सुरक्षा की भी चाक चौबंद व्यवस्था रहेगी. महासचिव अवनींद्र आशुतोष सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन करेंगे. बता दें कि बिहारी फ्रंट की तरफ़ से 1998 से छठ पूजा का आयोजन किया जा रहा है.