अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के हर दिन और हर घंटे की कीमत करेंगे वसूल - शरद पवार

 18 Nov 2021  563

संवाददाता / in24 न्यूज़ 

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पहली बार एक्शन मोड पर दिखे. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को कई मुद्दों पर घेरा. मामला चाहे महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख का हो या फिर मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह को लेकर रहा हो, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार हर मोर्चे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरते दिखाई दिए.

पहली बार किसी परिवार के मुखिया की तरह शरद पवार ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए जबरन वसूली मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के समर्थन में आक्रामक नजर आए. यही नहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने चेतावनी भरे लहजे में बीजेपी को देशमुख मामले में आगाह करते हुए हर दिन और हर घंटे देशमुख की गिरफ्तारी की कीमत वसूलने की बात कही.

शरद पवार ने कहा कि, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार राज्य की प्रगति के प्रति गंभीर है लेकिन कुछ लोगों को महाराष्ट्र की प्रगति रास नहीं आ रही है सत्ता हाथ से निकल जाने पर कुछ लोग पूरी तरह से बीमार हो चुके हैं इसलिए अब दिल्ली की मदद से महाराष्ट्र की सरकार गिराने का लगातार प्रयास किया जा रहा है.

इसके अलावा शरद पवार ने यह भी कहा कि, कांग्रेस पार्टी हो या शिवसेना के नेतृत्व में बनी महा विकास आघाडी सरकार के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.

कुल मिलाकर यह पहला ऐसा मौका रहा जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के तेवर आक्रामक दिखे. उन्होंने सीधे तौर पर केंद्र की मोदी सरकार को चेतावनी दी है कि केंद्रीय जांच एजेंसियां कितनी ही छापेमारी क्यों न कर ले कितनी ही गिरफ्तारियां क्यों ना कर ले लेकिन हम किसी सूरत में भारतीय जनता पार्टी को महाराष्ट्र की सत्ता में नहीं आने देंगे.