56 इंच का सीना ही कर सकता है आतंकियों पर कार्रवाई - राम कदम

 24 Nov 2021  516
 संवाददाता/ in24 न्यूज़ 
 

कांग्रेस (congress) पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी (manish tewari) की पुस्तक के विमोचन से पहले ही कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विरोध का स्वर बुलंद होने लगा है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (bjp) के विधायक और प्रवक्ता राम कदम (mla ram kadam) ने मनीष तिवारी द्वारा लिखी गयी पुस्तक को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने अपनी पुस्तक में इस बात का उल्लेख किया है कि मुंबई पर जब 26/11 आतंकी हमला हुआ था, तो उस दौरान राज्य और केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी, उस दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (manmohan singh) ने पाकिस्तान (pakistan) के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि कांग्रेस पार्टी हाथ पर हाथ धरे बैठी रही, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने उरी सेक्टर (uri sector) में हुए आतंकी हमले के 10 दिन के भीतर पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक (surgical strike) करके यह साबित कर दिया कि उनका सीना वाकई 56 इंच का है.

 
इस बात को लेकर मुंबई बीजेपी विधायक राम कदम ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने 26/11 आतंकी हमले के बाद कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी सेक्टर में हुए आतंकी हमले के 10 दिन के भीतर पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया। कांग्रेस 56 इंच सीना की बात करती है, आतंकियों पर कार्रवाई करना ही 56 इंच सीना है.