मनपा चुनाव से पहले महिलाओं को रिझाने में जुटी बीजेपी

 14 Feb 2022  371
 
संवाददाता/ in24 न्यूज़
 
मीरा-भाईंदर (mira-bhayandar) मे होने वाले आगामी मनपा चुनाव (municipal election) को लेकर सभी पार्टियां लोगों से संपर्क साधने में अभी से जुट गयी है. वहीं बात करें यदि बीजेपी (bjp) की तो, बीजेपी ने भी अपनी तैयारी जोरशोर से शुरू कर दी है. मीरा भायंदर महानगर पालिका (MBMC) में अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए बीजेपी के तमाम बड़े नेता अपनी कमर कस चुके हैं. बीजेपी ने लोगों के बीच पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार पब्लिक कार्यक्रम का आयोजन करना शुरू कर दिया है.
 
इस बार देखा जा रहा है कि मनपा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए बीजेपी विशेष तौर से महिलाओं को अपने पाले में करने का प्रयास कर रही है. बीजेपी की तरफ से बीते कुछ दिनों से शहर में हल्दी कुमकुम जैसे कार्यक्रमों का आयोजन लगातार किया जा रहा हैं, जिसमें महिलाओं की उपस्थिति बड़ी संख्या में देखी जा रही है.
 
दरअसल बीजेपी ने एमबीएमसी के चुनाव में इस बार 80 का आंकड़ा पार करने का नारा दिया है, जिसमें 40 सीटों पर महिला उम्मीदवार को जिताने का लक्ष्य रखा गया है. इस बार के चुनावी समर में महिलाओं की भागीदारी को बढ़ाकर मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने का भरसक प्रयास भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया जा रहा है.
 
वहीं एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के नेता नवीन सिंह द्वारा शहर में हल्दी कुमकुम कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमे बीजेपी जिला अध्यक्ष रवि व्यास, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रीना मेहता, समेत पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी और सैकड़ों की संख्या में महिलाएं शामिल हुई. इस मौके पर बीजेपी जिला अध्यक्ष रवि व्यास ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी के कार्यकर्ता काम कर रहे हैं उन्हें विश्वास है कि इस बार बीजेपी भारी बहुमत से जीत का आंकड़ा पार करेगी.