कांग्रेस ने BJP एमपी के खिलाफ किया आंदोलन, MP ने स्वागत में लगाए पोस्टर

 16 Feb 2022  340
संवाददाता/ in24 न्यूज़ 
 
 
 
उत्तर मुंबई के बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी (MP gopal shetty) के आवास के बाहर कांग्रेस (congress) पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। यह विरोध प्रदर्शन मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप (bhai jagtap) के नेतृत्व में किया गया. इस आंदोलन में कांग्रेस के तमाम महिला और पुरुष कार्यकर्ता शामिल हुए. कांग्रेस के कार्यकताओं ने सड़क पर बैठ कर आंदोलन किया और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़क से हटाने के लिए मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी, जिसके बाद पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को सड़क से हटाया। इस दौरान भाई जगताप ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुंबई, यूपी वालों और महाराष्ट्र के बारे में विवादित वक्तव्य किया है.  जिस समय मोदी ने यह वक्तव्य किया, उस समय मुंबई और महाराष्ट्र से चुनकर संसद में पहुंचे तमाम सांसद तालियां बजा रहे थे, चूँकि तालियां बजाना उनका पुराना धंधा है.
 
वहीं गोपाल शेट्टी ने भी आंदोलन में शामिल लोगों के स्वागत के लिए जगह- जगह बैनर और पोस्टर लगवाए जिसे देखकर कांग्रेसी तमतमा गए. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बारे में बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी ने कहा कि मनपा चुनाव करीब है, जिसमें कांग्रेस को औंधे मुंह की खानी पड़ेगी, उसी डर से कांग्रेस वाले यह सब पैतरें आजमा रहे है. 
 
आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) द्वारा महाराष्ट्र, यूपी वालों और कांग्रेस के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है. जिसके तहत कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओं के घरों के सामने आंदोलन कर पीएम से माफ़ी मांगने की मांग कर रहे हैं.