अमर सिंह का बड़ा बयान, मेरी हत्या करा सकते हैं रामगोपाल !

 22 Jan 2017  1526

ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़

उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान के बीच आश्चर्यचकित कर देने वाली कई खबरें सामने आ रही हैं।  समाजवादी पार्टी की पूरी कमान अखिलेश यादव के हाथों में आने के बाद पार्टी से खदेड़े गए अमरसिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है। अमर सिंह ने रामगोपाल यादव पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि रामगोपाल खुलेआम उनकी हत्या की उन्हें धमकी दे रहे हैं। अमर सिंह का कहना है कि वे पार्टी में लौटने के लिए कतई लालायित नहीं हैं।
उनका यह भी कहना है कि यदि वे अखिलेश की हमेशा तारीफ करते हैं तो मीडिया कतई यह अनुमान न लगाए कि वे समाजवादी पार्टी में लौटने के लिए अखिलेश यादव से गुजारिश कर रहे हैं। हरिज्ञानंद उर्फ़ मलिकार बाबा की तेरही में शिरकत करने गए अमरसिंह ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए राजनीतिज्ञ सवालों के जवाब में कहा कि उन्हें, मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को वनवास पर भेजा गया है इसलिए मीडिया को चाहिए कि वह इन तीनों वनवासियों से सवाल -जवाब न पूछे।
अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश ने मुलायम, शिवपाल और उन्हें पार्टी से हटा दिया है ऐसे में हटे-कटे जैसे लोगों मीडिया सवाल-जवाब क्यों कर रही है ? इसके अलावा अमर सिंह ने मीडिया पर उनका पीछा करने का भी आरोप लगाया।  इशारों ही इशारों में अमर सिंह ने इस बात का भी संकेत दे दिया कि जो पार्टी उन्हें फायदा देगी उस पार्टी की वे सदस्यता हासिल करेंगे लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी पार्टी में जाने के लिए कुछ सोचा नहीं है।
बहरहाल जिस अमर सिंह के नाम से समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कभी अपने दोस्ती की मुहर लगायी थी उसी अमर सिंह को आज मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव ने पार्टी का कमान संभालते ही बाहर का रास्ता दिखा दिया है जिसके बाद अब अमर सिंह की वेदना बाहर निकल रही है। मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और अमर सिंह के बिना क्या अखिलेश उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव में अपने पार्टी की साख बचा पाएंगे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।