कान्स फेस्टिवल में छायीं ऐश्वर्या राय बच्चन

 20 May 2017  1646
ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़, मुंबई

ऐश्वर्या के फैन्स को कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके पहुंचने का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था कि न जाने इस बार ऐश्वर्या किस लुक में नज़र आएंगी ..और इंतज़ार आखिरकार खत्म हुआ मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दीवाने केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी हैं।

गुरुवार को ऐश्वर्या और बेटी आराध्या बच्चन कान्स फेस्टिवल के लिए निकलते हुए देखा गया। वहीं, 5 साल की आराध्या को क्यूट पिंक फ्लोरल ड्रेस में देखा गया. फोटोग्राफर्स को देख आराध्या ने क्यूट पोज भी दिए.

कान्स फिल्‍म फेस्टिव में पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने शुक्रवार को रेड कारपेट पर शानदार शुरुआत की. ऐश्‍वर्या रेड कारपेट पर किसी राजकुमारी जैसी नजर आ रही थीं. ऐश्‍वर्या ने अपने इस पहले दिन के लिए डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को चुना। अपने इस लुक में बिनाकोई कोई जूलरी जोड़े वह किसी डिजनी प्रिंसेस की तरह नजर आ रही थीं.

ऐश्वर्या की हर एक अदा सबकी निगाहे उनकी तरफ खींच रही थी ऐश इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं कि कैमरे उनके सामने से हटने को पल भर भी तैयार नहीं थे।ऐश्वर्या की हर अदाएं रेड कार्पेट पर कातिलाना लग रही थीं।...और हर पोज़ पर मानो इतरा और बलखा रही थीं ऐश्वर्या।ऐसा लग रहा था जैसे कोई पारीआसमान से सीधा धरती पर उतरी हों ।

पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में पर्पल लिपस्टिक में लगाकर पहुंची थीं, जिसके बाद लोगों की कई सारी प्रतिक्रिया आयी . कई प्रतिक्रिया का उन्हें सामना करना पड़ा था। कइयों को उनका वह अंदाज़ पसंद नहीं आया था और ट्विटर पर उन्हें इस वजह से खूब ट्रोल भी किया गया।