अपने पोते को छोड़ देखिये किसके बेटे का उत्साह बढ़ाने पहुंचे धर्मेंद्र

 23 May 2017  1748
ब्यूरो रिपोर्ट /in 24 न्यूज़, मुंबई बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र और हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में फिल्‍म 'जीनियस' के साथ शुरुआत करने जा रहे फिल्मकार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष को शुभकामनाएं दी हैं। धर्मेद्र ने सोमवार को फिल्म के मुहूर्त पर कहा, 'आज हम हमारे बेटे की फिल्म 'जीनियस' की शुरुआत कर रहे है। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह एक प्रतिभा के रूप में सामने आएं और जीवन में सफलता प्राप्त करें. मुझे उम्मीद है कि वह अपनी जड़ों को नहीं भूलेंगे । यह दिलचस्‍प है कि जहां डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ने 22 मई को अपने बेटे की फिल्‍म की शुरुआत की, तो वहीं दूसरी तरफ सनी देओल के बेटे करण देओल के लिए भी यह दिन काफी खास था क्‍योंकि उन्‍होंने भी इसी दिन अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है. हालांकि,अक्‍सर अपने बेटों के साथ खड़े रहने वाले धर्मेंद्र अपने पोते करण के शूट के बजाए अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष के मुहूर्त पर नजर आए। हालाकिं अभिनेता धर्मेद्र का कहना है कि 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में अभिनय करियर शुरू करने जा रहे उनके पोते करण देओल आत्मविश्वास से भरपूर हैं और उनकी तमन्ना है कि इसी आत्मविश्वास के साथ वह कामयाबी के शिखर को छुएं ।
बता दें कि अनिल शर्मा फिल्‍म 'गदर', 'सिंह साहब दी ग्रेट', 'वीर', 'मदहोशी', 'सुहाग' जैसी फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं. अनिल शर्मा, धर्मेंद्र से लेकर सनी देओल और बॉबी देओल सभी के साथ कई फिल्‍में बना चुके हैं। अनिल शर्मा का बेटा उत्‍कर्ष जहां फिल्‍म 'जीनियस' से अपना बॉलीवुड का सफर शुरू करने वाले हैं तो वहीं सनी देओल का बेटा करण देओल फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से अपनी शुरुआत करने जा रहा है।
 इन दोनों फिल्‍मों की शुरुआत एक ही दिन हो रही है और यह दोनों पिता अपने बेटों को डायरेक्‍टर करने जा रहे हैं। अनिल शर्मा ने सनी देओल को करण को लॉन्‍च करने पर बधाई दी।