दीपिका ,कॅटरीना के कॅट फाइट में अनुष्का का फायदा

 27 May 2017  951

ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़, मुंबई

मुंबई :  बॉलीवूड कि देसी गर्ल प्रियंका और दीपिका कई दिनो से हॉलिवूड में व्यस्त होने और करीन अपनी प्रेग्नेंसी कि वजाह से फिल्मी दुनिया से दूर थी। इन्हीं सब वजहो से अनुष्का शर्मा को कई सारे फायदे मिले हैं। उनकी फिल्मो के जरीये पता ये चल राहा है। बॉलीवुड के हीरोइंस में इन दिनों सबसे मशहूर कैट फाइट कटरीना और दीपिका के बीच चल रही है। दीपिका और कटरीना की लड़ाई में अनुष्का शर्मा को फायदा मिल रहा हैं ।

रणबीर कपूर की दोनो एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका और कटरीना एक दूसरे को पसंद नही करती हैं, साथ हि एक-दुसरे का आमना-सामना नहीं करना चाहती हैं। खबरो से पता चला है कि डायरेक्टर आनंद एल राय किंग ख़ान के साथ अपनी अगली फिल्म में वो कटरीना और दीपिका को एक साथ कास्ट करना चाहते है। इस फिल्म में दीपिका काम तो करना चाह रही थी लेकिन कटरीना की वजह से वो फिल्म साइन करने में देर कर रही थी।

आनंद एल राय ने दीपिका कटरीना दोनों की हां का कई दिनों तक इंतज़ार किया। इंतजार करते – करते आनंद ने शाहरुख़ के साथ फिल्म की शूटिंग भी कर दी स्टार्ट लेकिन दीपिका की तरफ से उन्हें कोई पॉज़ेटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला और अब पता चला है कि आनंद एल राय ने आख़िरकार दीपिका की जगह अनुष्का शर्मा को शाहरुख़ के अपोज़िट फिल्म में कास्ट कर लिया । साफ है कि दीपिका और कटरीना की कैटफाइट का मिल गया अनुष्का को सीधा फायदा ।