फिल्म की शूटिंग में बाल बाल बचे शाहरुख़ ख़ान

 31 May 2017  910
ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़, मुंबई

फिल्म स्टार शाहरुख़ खान अपनी एक फिल्म की शूटिंग में बाल बाल बचे, जबकि छत का एक हिस्सा गिरने से 2 मज़दूर घायल हो गए.  मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में अभिनेता शाहरुख़ की फिल्म की शूटिंग के लिए सेट लगाया जा रहा था. उसी दौरान सीलिंग का एक हिस्सा गिर जाने से दो मजदूर घायल हो गए. घायल मजदूरों को अंधेरी के एक अस्पताल में ले जाया गया। ये घटना रविवार की है। उस समय शाहरुख़ खान सेट पर मौजूद थे लेकिन वो घटनास्थल के दूसरी तरफ़ थे।

मजदूर के बिलकुल करीब एक सीढ़ी सेट की छत पर गिरी जिससे सेट का ऊपरी हिस्सा ढह गया और वहां काम कर रहे दो मजदूर घायल हो गए। इस हादसे के बारे मे अभीतक शाहरुख खान और उनकी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, साथ ही कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई थी और सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. उस घटना के बाद फिल्म के सेट पर किसी भी बाहरी आदमी को जाने की इजाज़त नहीं दी गई.

रांझणा और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में कर चुके आनंद एल राय के साथ पहली बार शाहरुख़ काम क्र रहे हैं. इन दिनों फिल्म की तेज़ी से शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म में किंग खान बौने का किरदार निभा रहे हैं। साथ ही कुछ दिनों से ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि इस फिल्म के लिए शाहरुख़ की दो हिरोइनों के नाम फाइनल कर लिए गए हैं। फिल्म जब तक है जान की तरह इस बार भी शाहरुख़, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा फिर से इस फिल्म में नजर आनेवाले हैं.