ऐक्ट्रेस ने लगाया क्षेत्रवाद का आरोप, कहा- सेट पर होता है गंदा व्यवहार

 26 Nov 2021  195
 

संवाददाता/ in24 न्यूज़

 

टेलिविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी कलाकार अन्नापूर्णा विट्ठल (Annapurna Vitthal ) ने स्टार प्रवाह (star prvaah) चैनल पर प्रसारित होने वाले मराठी सीरियल 'सहकुटुंब सहपरिवार' के डायरेक्टर्स और सहयोगी कलाकारों पर खुद प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें सेट पर इतना प्रताड़ित किया गया कि वे डिप्रेशन (depression) में आ गईं।

ऐक्ट्रेस ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें, अभिनेत्री टीवी शो के सेट से अपने अनुभवों के बारे में बात कर रही है। अपनी बात को शेयर करते हुए वे कई बार रो पड़ीं। उन्होंने अपने इस वीडियो में शो के डायरेक्टर्स और सहयोगियों पर क्षेत्रवाद और जातिवाद का आरोप लगा रही हैं.

अन्नपूर्णा विट्ठल ने वीडियो के माध्यम से कहा कि, सेट पर उनके प्रति डाइरेक्टर और अन्य सहयोगियों का व्यवहार काफी दुःख देने वाला है. शो के डायरेक्टर भारत गायकवाड बदतमीजी के साथ उन्हें बुड्ढी कहकर बुलाते थे, कहते थे कि बुड्ढी को बुलाओ! अकसर वो चैनल से निकलवाने की धमकी देते थे। कहते थे-पोपट की तरह डायलॉग बोल रही है।

ऐक्ट्रेस आरोप लगाते हुए आगे कहती हैं कि, डायरेक्टर सेट पर गंदी-गंदी गालियां भी देता था। डायरेक्टर दूसरों के कई रिटेक होने पर भी कुछ नहीं बोलते थे, लेकिन उनके एक रिटेक होने पर उनकी एक्टिंग पर ही सवाल उठा दिया जाता था. लोग कहते थे कि आप यहाँ क्यों हो, आप हिंदी में जाओ.