कैसे टूट गयी कपिल शर्मा की शादी ?

 14 Sep 2017  742
ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़
कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी तोड़ दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की एक एक्स-टीम मेंबर की वजह से ऐसा हुआ, जो उन्हें एकतरफा प्यार करती है। कहा जा रहा है कि कपिल की यह एक्स-कलीग हमेशा से उनके खिलाफ काम करती आई है, लेकिन खुद कपिल उसके खिलाफ एक शब्द भी सुनना पसंद नहीं करते। ये टीम मेंबर कौन है, इसका खुलासा तो नहीं हुआ है। लेकिन कथिततौर पर इसी ने कपिल और सुनील के झगड़े का खुलासा मीडिया में किया था। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह एक्स-टीम मेंबर कपिल और अपने बीच किसी को भी नहीं आने देना चाहती।
जब यह अपने और कपिल के लिंकअप की खबर खुद ही फैलाने लगी तो कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी की अफवाह उड़ाकर उनपर ब्रेक लगा दिया। लेकिन अब कपिल और गिन्नी की शादी नहीं हो रही। बावजूद इसके यह एक्स-टीम मेंबर अपने और कपिल के बीच किसी को नहीं आने देना चाहती। बता दें कि गिन्नी से पहले कपिल का नाम उनके प्रोडक्शन हाउस के9 की क्रिएटिव हेड (अब एक्स) प्रीति सिमोस के साथ जुड़ता रहा है।
हालांकि, न कभी कपिल और न ही प्रीति ने इस बात को खुलकर स्वीकार किया। कुछ महीने पहले प्रीति कपिल के प्रोडक्शन हाउस को अलविदा कह चुकी हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से अपनी खराब तबियत को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वे अपने इलाज के लिए फिलहाल बेंगलुरु पहुंचे हैं। उनका मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' भी बंद हो चुका है लेकिन इसी बीच उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में एक चौकाने वाली खबर सामने आयी कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से उनका ब्रेकअप हो गया है और अब वे दोनों साथ नहीं हैं।