फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने यूजर्स के भद्दे कमेंट पर क्या कहा ?

 14 Sep 2017  1532

ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़

सोशल मीडिया पर अक्‍सर सेलीब्रिटीज अपनी फोटो को लेकर या अपने कमेंट्स को लेकर ट्रोल हो जाते हैं।  हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी एक तसवीर को लेकर ट्रोल का शिकार हो गई थी। अब आगामी फिल्‍म 'जुड़वा 2' में लीड रोल निभा रही अभिनेत्री तापसी पन्‍नू के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल तापसी ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। कुछ लोगों ने इस तसवीर की तारीफ की लेकिन कुछ यूजर्स उन्‍हें ट्रोल करने लगे।

Tapsi Pannu, bollywood news in hindi

अक्‍सर सेलीब्रिटीज ट्रोलिंग को इग्‍नोर कर देते हैं लेकिन तापसी ने यूजर्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल तापसी ने बिकनी में कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। ये फोटोज उनकी फिल्म 'जुड़वा 2' के गाने 'आ तो सही' का लुक है।  इस फोटो पर कमेंट करनेवाला का तांता लग गया। लोगों ने उनके इस बोल्‍ड फोटो को पसंद किया। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Model Tapsi pannu, entertainment news in hindi

एक यूजर ने लिखा देश में अभिव्यक्ति की आजादी की बात कहते हुए भद्दा कमेंट कर डाला। साथ ही यह भी लिखा कि तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा इसे देखकर ! इस कमेंट को तापसी बर्दाश्‍त नहीं कर पाई और इस यूजर पर भड़क गई। उन्‍होंने इसका जवाब देते हुए लिखा,' सॉरी भाई नहीं है, वरना पक्‍का पूछ कर बताती।

bollywood news in Hindi actress tapsi pannu

अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।' एक और यूजर ने लिखा,' सोशल मीडिया पर इस तरह की गंदी तसवीरें तो पोस्‍ट मत करो, इस तरह की गंदी फिल्‍में बनाकर देश को बिगाड़ रही हो। यंग जेनेरेशन.' तापसी ने इसका जवाब देते हुए लिखा,'गंदी? हां, मुझे ये रेत साफ कर लेनी चाहिये। अगली बार इसका ध्यान रखूंगी।' Read Bollywood News in Hindi