सनी देओल के बारे में हेमा मालिनी ने क्या कहा ?

 17 Oct 2017  1434

संजय मिश्रा / in24 न्यूज़

मुंबई में 16 अक्टूबर को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के 69वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' लॉन्च की गयी। किताब का विमोचन दीपिका पादुकोण के हाथों किया गया। यह किताब लिखी है पूर्व संपादक और निर्माता रामकमल मुखर्जी ने जिसकी प्रस्तावना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी है।

Hema Malini's 69th Birthday

यह मौका हेमा मालिनी के लिए बेहद ख़ास रहा। आपको बता दें कि धर्मेंद्र से शादी करने के बाद से हेमा मालिनी और सनी-बॉबी देओल के रिश्तों को लेकर बीते वर्षों में बहुत सी बातें की गई हैं लेकिन हेमा जी की माने तो उन्हें सनी देओल से बेहद गहरा लगाव है। हेमा मालिनी ने ये बात उनके जन्मदिन अपनी बायोग्राफ़ी के लॉन्च के दौरान कही। हेमा मालिनी ने कहा कि उनके और सनी-बॉबी के बीच का रिश्ता बहुत ही ख़ूबसूरत है।

Sunny Deol and Hema Malini's 69th Birthday

उन्होंने कहा "मेरे और सनी देओल के बीच का रिश्ता हमेशा चर्चा का विषय रहा है। आज मैं आप सभी को एक बताना चाहती हूं कि हमारे बीच का रिश्ता कितना सुंदर है। मुझे जब भी सनी देओल की आवश्यकता हुई है, वो धरम जी के साथ हमेशा तैयार रहे हैं। खासकर मुश्किल की घड़ी में।" दरअसल हेमा मालिनी साल 2015 में हुई उस सड़क दुर्घटनाग्रस्त की बात कर रही थीं जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गई थीं। हेमा मालिनी ने कहा "सनी देओल वह पहला व्यक्ति था, जो मुझे घर पर देखने आया था।

Birthday Party Hema Malini's 69th Birthday

इसके अलावा उनकी इस बात पर भी पैनी नज़र थी कि डॉक्टर मुझे सही तरीके से टांका लगा रहा है न। मैं सनी देओल के बात से अभिभूत हो गई थी।" हेमा मालिनी के जीवन पर एक किताब लिखी गई है, जिसका नाम 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल ' है। इस किताब के लॉन्च के मौके पर हेमा जी ने अपने निजी जीवन के बारे में कई सारी बातें बताई।

Son Sunny Deol and Hema Malini's 69th Birthday

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी, जिनसे उनके चार बच्चे हैं - सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता। फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल हेमा मालिनी पर आ गया जिसके बाद उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली। धर्मेंद्र और हेमा की दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल हैं। Read Entertainment News in Hindi