शाहरुख़ खान के सर्मथन में उतरीं फ़िल्मी हस्तियां, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

 07 Feb 2022  531

संवाददाता/ in24 न्यूज़ 

स्वर कोकिला के नाम मशहूर लता मंगेशकर (lata mangeshkar) का 6 फरवरी रविवार को निधन हो गया. वे 92 साल की थीं और पिछले 29 दिनों से मुंबई के ब्रीचकैंडी अस्पताल में दाखिल थीं, जहां उनका इलाज चल रहा था. उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित राज्य के कई बड़े-बड़े नेता और फ़िल्मी हस्तियों ने पहुँच कर श्रद्धांजलि दी. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (shahrukh khan) भी अपने मैनेजर पूजा ददलानी (pooja dadlani) यहां पहुंचे और उन्होंने लता दीदी को नमन किया और उनके लिए दुआ पढ़ी, दुआ पढ़ने के बाद शाहरुख़ खाने ने मुंह से मास्क हटाया और फूंक मारी। लेकिन शाहरुख खान का फूंक मारना, कई लोगों को पसंद नहीं आया, और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. इसी से संबंधित शाहरुख़ का वीडियो भी वायरल (video viral) हुआ है जिसमें वे फूंक मारते हुए नजर आ रहे हैं. 

किंग खान का यह वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख और बीजेपी नेता अरुण यादव ने सवाल किया ‘क्या इसने थूका?’ जिसके बाद तमाम सेलेब्स और नेताओं ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने अरुण यादव का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘हर रोज़ ये नफ़रती चिंटू अपनी नफ़रत को जहालत में छुपाकर अपनी तंग दिली का सबूत देते हैं। शाहरुख़ तो फिर भी दुआ फूंक रहे हैं पर इन नफ़रती लोगों की मानसिकता इस देश से बाहर थूके जाने लायक़ ही है!’

तो वहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत (sanjay raut) ने भी शाहरुख खान का पक्ष लेते हुए उन्हें ट्रोल करने वालों को लताड़ा। साथ ही अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्रोलर्स की क्लास की.

तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में पहुंचे शाहरुख खान और उनके मैनेजर पूजा ददलानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. तस्वीर में शाहरुख खान दुआ करते दिखाई दे रहे हैं तो पूजा हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही हैं। यह तस्वीर बेहद पसंद की जा रही है और इसे भारत की खूबसूरती करार दिया जा रहा है।