इन अभिनेत्रियों को देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं है पता, एक तो पार्टी से जुड़ी है...

 08 Mar 2022  670
संवाददाता/ in24 न्यूज़
 
देशभक्ति का डंका पीटने वाली और दक्षिणपंथी विचारधारा की समर्थक पायल रोहातगी ट्रोल हो रही हैं. पायल रोहातगी को देश के प्रेजिडेंट यानि राष्ट्रपति का नाम नहीं मालूम है. इस बारे में पूछे गए सवाल का वो जवाब नहीं दे पाईं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.
          आपको बता दें कि पायल इस समय कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' में हैं, जो लगातार विवादों में छाता जा रहा है. इस शो में के हालिया एपिसोड में सभी कैदियों को 2 टीम्स में बांट दिया गया था। पहली थी ब्लू टीम और दूसरी थी ऑरेंज टीम। टास्क में खिलाड़ियों की जनरल नॉलेज और स्ट्रेंथ चेक की जानी थी। नियमों के मुताबिक पायल रोहातगी और पूनम पांडे को जनरल नॉलेज से जुड़े सवालों के जवाब देने थे और हर गलत जवाब पर सिद्धार्थ शर्मा और बबीता फोगाट की बाजुओं पर कुछ वजन और बढ़ा दिया जाता। इसी तरह रेड टीम से निशा और सारा ने सवालों के जवाब दिए और शिवम व तहसीन ने वजन उठाया। क्विज राउंड के दौरान दोनों ही टीमों से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया। सारा खान, निशा रावल, पूनम पांडे और पायल रोहातगी में से कोई भी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं।

           हालॉंकि इनमे से कोई भी राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाई, लेकिन ट्रोल केवल पायल को किया जा रहा है, वह इसलिए क्योंकि पायल रोहातगी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने राजनीतिक विचार रखने के लिए जानी जाती हैं, उन्हें भी इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इस सवाल पर वह पूरी तरह ब्लैंक हो गईं और सवाल का जवाब नहीं बता पाईं। इतना ही नहीं ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहने वाली पायल रोहातगी को इस सवाल का जवाब भी नहीं पता था कि ट्विटर की कैरेक्टर लिमिट कितनी है। पायल ने जवाब में 140 लिखा था जबकि सही जवाब 280 है।