दीपिका पादुकोण ने किया पीएम मोदी के कार्यक्रम का बहिष्कार 

 21 Nov 2017  181
  सौम्य सिंह/in24  न्यूज़ 

पद्मावती फिल्म का विवादों का साथ-साथ सफर बदस्तूर जारी है, अब इस सफर में एक नया मोड़ तब आया जब फिल्म की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी के प्रोग्राम ग्लोबल एंट्रेप्रेन्योरशिप समिट (GES) बहिष्कार किया। आपको बता दें कि 28 नवंबर को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीएम मोदी समेत अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे। इस खबर की पुष्टि तेलंगाना सरकार के एक उच्च अधिकारी ने  की है।

दीपिका पादुकोण इस कार्यक्रम के दौरान एक सेशन करने वाली थी जिसका नाम है Hollywood to Nollywood to Bollywood: The Path to Movie making में अपना भाषण देने वाली थी। तेलंगाना सरकार के इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी सेक्रेटरी जयेश रंजन ने मसले पर कहा कि ,"दीपिका पादुकोण पहले इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने वाली थी, लेकिन अब उन्होंने इसमें हिस्सा लेने से इंकार कर दिया है  "।

फिलहाल इस कार्यक्रम में दीपिका के हिस्सा ना लेने का कारण स्पष्ट रूप से बाहर नहीं आया लेकिन यह माना जा रहा है, कि पद्मावती फिल्म का विरोध प्रदर्शन इसका प्रमुख कारण है। प्रसून जोशी ने कहा कि," वर्तमान स्थिति को देखते हुए फिल्म  देने में कम से कम 68 दिनों का वक़्त लग सकता है।

बहरहाल एक तरफ जहां फिल्म के निर्देशक एवं निर्माता संजय लीला भंसाली की आलोचना करने वालों की भरमार है तो वही बचाव में आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। बहरहाल इस विरोध से ज्यादा, हर कोई पब्लिसिटी स्टंट कर रहा है, फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर कोई राजनेता हर कोई बहती गंगा में हाथ धोने में लगा हुआ है।