करणी सेना का फिल्म पद्मावत पर विरोध जारी 

 24 Jan 2018  155

 

 

सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

फिल्म पद्मावत के साथ विवादों का नाता थमने का नाम नहीं ले रहा। सालभर से विवादों में घिरी भंसाली की फिल्म पद्मावत का दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है और फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। सिनेमाघरों में पहले ही सारे शोज हाउसफुल हो चुके हैं।

टिकट के लिए मारामारी चल रही है। साल की सबसे विवादित  फिल्म को हर कोई सबसे पहले देखने की ताक में है। खबर है कि पद्मावत को लेकर चंडीगढ़ में ऐप के जरिए सबसे ज्यादा टिकट बुक हुए हैं। पॉपुलर मूवी टिकट बुकिंग ऐप का दावा है कि चंडीगढ़ और मोहाली के थियेटर्स के 8 मल्टीप्लेक्स में 26 प्रिव्यू शोज के लिए 25 फ़ीसदी सीट पहले से रिजर्व हो चुकी है। 

पद्मावत को लेकर विरोध का रूप  उग्र  होता नजर आ रहा है। लखनऊ के गोमतीनगर के आई नॉक्स मॉल में करणी सेना के कार्यकताओं द्वारा जमकर तोड़ फोड़ करने का मामला सामने आया है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने  हिरासत में ले लिया है। पद्मावत को राज्य-दर-राज्य में हिंसा को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने सवाल उठाया है कि जब सभी राज्य सरकार और केंद्र सरकार मिलकर सुरक्षित माहौल में एक फिल्म रिलीज नहीं करवा पा रही हैं. ऐसी हालत में हम कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि देश में निवेश बढ़ेगा? इस मसले पर उन्होंने कहा कि अब FDI तो क्या लोकल निवेशकों में भी डर का माहौल बन गया है। पहले से ही खराब इकनॉमी में ये हालात नौकरियों पर प्रतिकूल असर डालेंगे।