बॉक्स ऑफिस पर चला अक्षय की फिल्म 'ओएमजी - 2' का जादू

 11 Aug 2023  481
संवाददाता/in24 न्यूज़। 
 
पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी - 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और यह फिल्म सनी देओल की फिल्म गदर- 2 के साथ रिलीज हुई है। अक्षय की फिल्म सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. ओएमजी - 2 की कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है। पहली फिल्म 11 साल पहले रिलीज हुई थी और फैंस काफी समय से पार्ट 2 का इंतजार कर रहे थे। बता दें अक्षय की फिल्म की शानदार एडवांस बुकिंग हुई थी, फैंस इस मूवी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आज यह फिल्म आख़िरकार रिलीज हो गई है और दर्शकों का भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय की फिल्म को लेकर सिनेमाघरों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस अक्षय कुमार के पोस्टर पर फूल चढ़ा रहे तो कोई उनकी पोस्टर का दूध से अभिषेक कर रहे है।  
उज्जैन से होती है कहानी की शुरुआत 
 कहानी की शुरुआत  महाकाल की नगरी उज्जैन से होती है। कांति शरण मुद्गल यानि पंकज त्रिपाठी एक सीधा-साधा शरीफ इंसान जो महाकाल की भक्ति में दिन-भर लीन रहता है। उसके बेटे के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी वजह से उसे न चाहते हुए भी दुनिया से लड़ना पड़ता है। कांति शरण के बेटे का उसके स्कूल से एक एमएमएस लीक हो जाता है। इसकी वजह से वो नाबालिग लड़का गिल्ट में चला जाता है। उसे समाज के लोग हीन भावना से देखने लगते हैं, वो अपनी ही नजर में गिरा हुआ महसूस करने लगता है। उसे स्कूल से भी निकाल दिया जाता है। बच्चा कई बार सुसाइड करने की भी कोशिश करता है। कांति शरण अपने बेटे की हालत देख काफी परेशान होता है, तभी शिव के दूत बने अक्षय कुमार की एंट्री होती है। वे अप्रत्यक्ष तौर से कांति शरण की मदद करते हैं। इसके बाद कांति शरण को थोड़ी हिम्मत मिलती है, और वो स्कूल प्रशासन और अन्य लोगों के खिलाफ 101 रुपए का मानहानि का मुकदमा कर देता है। 
एक्टिंग है सबसे मजबूत पक्ष 
  फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष किरदारों की एक्टिंग है। इसमें कोई शक नहीं है कि पंकज त्रिपाठी एक आला दर्जे के एक्टर हैं, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि यह उनका करियर बेस्ट परफॉर्मेंस है।उनका इमोशन, कॉमिक टाइमिंग और डायलॉग डिलीवरी सब कुछ अव्वल है। कोर्ट रूम में उनकी छोटी-छोटी मजेदार हरकतें आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी। अक्षय कुमार शिव के दूत बने हैं। एक शिव स्तुति पर अक्षय का डांस आपके रोंगटे खड़े कर देगा। उन गाने में 55 साल के अक्षय की कमाल की एनर्जी दिखी है। वकील के रूप में पंकज त्रिपाठी की विरोधी बनी यामी गौतम काफी प्रभावी लगी हैं। उनकी एक्टिंग नेचुरल लगी है। सपोर्टिंग एक्टर्स ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। जज के रोल में पवन मल्होत्रा का एक्सप्रेशन आपको मुस्कुराने पर मजबूर करेगा.