कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली अभिनेत्री लकवे की शिकार

 11 Dec 2020  541
ब्यूरो रिपोर्ट/in24न्यूज़/मुंबई
 
कोरोना महामारी के बीच एक नर्स के तौर पर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली फिल्म अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा खुद लकवे की शिकार हो गई है. दरअसल फिल्म अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा एक सर्टिफाइड नर्स भी है और कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मुंबई के जोगेश्वरी पूर्व स्थित हिंदू ह्रदय सम्राट ट्रामा सेंटर में बतौर नर्स के तौर पर संक्रमित लोगों की दिन-रात सेवा की थी. उनकी सेवा का यह सिलसिला पिछले 6 महीनों तक चला.
            बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा के साथ पिछले साल फिल्म कांचली में बतौर हीरोइन अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा नजर आई और उससे पहले वह शाहरुख खान के साथ फिल्म फैन और ताप्सी पन्नू के साथ फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम में काम कर चुकी है. गुरुवार की रात अचानक शिखा लकवे की शिकार हुई उन्हें फिलहाल मुंबई के विले पार्ले पश्चिम स्थित पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कोरोना काल में अपनी सेवाएं देने के दौरान वो अक्टूबर महीने में खुद कोरोना संक्रमित हो गयी और फिर ठीक होने के बाद 22 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी.
             शिखा का कामकाज संभालने वाली अश्वनी शुक्ला का कहना हैं कि शिखा अपने घर में ही रात के समय लकवा का शिकार हो गयी. जिसके बाद शिखा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन इलाज महंगा होने के कारण उन्हें विलेपार्ले स्थित कूपर अस्पताल में शिफ्ट किया गया. बताया जा रहा है कि लकवाग्रस्त होने के बाद शिखा के शरीर का दायां हिस्सा बुरी तरह से प्रभावित हो गया और वो इस समय न तो चलने-फिरने की हालत में हैं और न ही कुछ बोलने की, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि शिखा की हालत पहले से अब बेहतर है.