टैक्स फ्री हुई फिल्म भूरी !

 27 Feb 2017  2577
प्रकाश मिस्री / in24 न्यूज़
एस विडियो पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म भूरी 24 फरवरी को रिलीज हुई जो दर्शको को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधरित है। जिसमे यह बताने का प्रयास किया गया है कि आज वर्तमान में एक गरीब औरत को समाज किस नजर से देखता है। भूरी एक ऐसी कहानी है जिसमे निर्माता निर्देशक ने बदलते समाज की वर्तमान स्थिति पर फोकस किया है। करीब 600 की आबादी वाले एक गांव में लगभग 500 लोग कैसे एचआईवी जैसी भयंकर बिमारी की चपेट में आ जाते हैं।
इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में हैं रघुवीर यादव और मशा पोर और अभिनेता मोहन जोशी गांव के मुखिया का किरदार निभा रहे है। फिल्म अभिनेता मुकेश तिवारी को कौन नही जानता जो इस फिल्म में ईंट भट्टी के मैनेजर का रोल अदा कर रहे है।
इस फिल्म में रघुवीर यादव, आदित्य पंचोली, कुनिका सदानंद लाल, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी सीताराम पांचाल मुख्य किरदार में हैं, जिनकी भूमिका लोगो को बेहद पसंद आ रही है जिससे भूरी फिल्म के प्रोड्यूशर चंद्रपाल सिंह भी काफी खुश हैं। फिल्म निर्माता चंद्रपाल सिंह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रहने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में हुई है इसलिए यूपी सरकार ने चंद्रपाल के उस अनुरोध को मान लिया जिसमे चंद्रपाल ने फिल्म भूरी को टैक्स फ्री करने का निवेदन किया था।
उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘भूरी’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।  वैसे तो फिल्म भूरी 24 फरवरी को ही रिलीज हो गयी है लेकिन धीरे -धीरे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा  मचाना शुरू कर दिया है जिससे ऐसा लगता है कि  जिस सोच को लेकर प्रोड्यूसर चंद्रपाल सिंह ने स्कॉट लैंड की माशा  पौर ने फिल्म भूरी को तैयार किया है वो सोच अब साकार होने लगी है, क्योंकि गाँव की एक ख़ूबसूरत महिला की किरदार में माशा पौर ने जो भूमिका निभाई है उसकी जितनी तारीफ की जाय कम है।