खुल कर सामने आयी कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर की नाराज़गी !

 21 Mar 2017  1657
 ब्यूरो रिपोर्ट / in 24 न्यूज़, मुम्बई
बीते दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो में ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ का किरदार निभाने वाले उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ अनबन की खबरें आई थीं. सुनने में आया था की शराब की नशे में धुत कपिल शर्मा ने प्लेन में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और उन्हें बुरा भला कहा साथ ही अपने शो के अन्य सदस्यों के साथ भी बुरा सुलूक किया। जब ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर वाइरल हो गयी थी तब कपिल ने अपनी सफाई पेश करते हुए कह था कि हम लोग एक साथ काम करते है तो कभी कभी इस तरह का मनमुटाव हो जाता है, लेकिन हमारे बीच में सब कुछ सामान्य है, बाकी जो भी खबरे मेरे और सुनील को लेकर आ रही हैं वो महज़ बकवास है। और मीडिया पर भी आरोप लगाया की वो इस तरह की बेबुनियादी खबरें ना दिखाए।
मगर, अब कपिल की कलई खुल गयी है कपिल के इस रवैये पर सुनील ग्रोवर ने उस वक्त कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. मगर सुनील ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट के जरिए कपिल शर्मा से अपना गुस्सा जाहिर किया है.
सुनील ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए अपनी ट्वीट में लिखा, ”हां आपने मुझे हर्ट किया है. भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान’ समझने की जरूरत है. मेरी तरफ से आपको एक सुझाव है कि आप जानवरों के अलावा इंसानो की भी रेस्पेक्ट करें. यदि कोई आपको सही सलाह दे तो आप उसे गाली नहीं दें.”
अपने ट्वीट में सुनील ने लिखा, ”मैं आपका शुक्रिया कहता हूं कि आपने मुझे इस बात अहसास दिलाया है कि यह आपका शो है और आप जब चाहें जिसे चाहें इस शो से उसे बाहर कर सकते हैं. आप कॉमेडी के बादशाह हैं और अपनी फील्ड में बेहतरी हैं लेकिन आप भगवान नहीं है ।
 
कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट रहे थे. जिसमें सुनील ग्रोवर भी शामिल थे. कपिल की टीम सिडनी और मेलबोर्न में शो करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थी. खबरें थीं कि कपिल शर्मा नशे में थे. नशे में धुत कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर की तरफ चले गए. सुनील एक ही केबिन में थे जहां जा कर कपिल उनसे दुर्व्यवहार करने लगे और फिर उन्हें मारना शुरू कर दिया. बताया गया कि सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के इस तरह के बर्ताव से हैरान थे. सुनील ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देने का फैसला किया.कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर का अपमान करते हुए कहा, “तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था, तू मेरा नौकर है, तू ऑस्ट्रेलिया में भी जो खुद से शो किया वो फ्लॉप था"
इस घटना से प्लेन के कुछ यात्री डर गए जिसके बाद उन्होंने इमरजेन्सी लैंडिंग की भी मांग की. इसके बाद कपिल की टीम के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप किया जिसकी वजह से कपिल शांत हुए. वैसे ये भी कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर, कपिल के इस बर्ताव से इतने गुस्सा हैं कि वह जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ सकते