ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, किसानों को धमकाने का आरोप

 18 Jul 2024  114

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के विवाद में फंसने के बाद उनके परिवार को लेकर कई तरह के मामले सामने आए। पूजा खेडकर की माँ मनोरमा खेडकर द्वारा किसान को पिस्तौल से धमकाने का वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद पौड पुलिस ने मनोरमा खेडकर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन इसी बीच मनोरमा खेडकर लापता हो गयीं। वहीं आज मनोरम खेडकर को गिरफ्तार किया गया। वह रायगढ़ के महाड के एक होटल में नकली पहचान के साथ रह रही थी।मनोरमा को महाड के एक होटल से हिरासत में लिया गया था। पुणे ग्रामीण पुलिस ने यह कार्रवाई की। मनोरम खेडकर को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया। 

पुणे ग्रामीण पुलिस की तीन टीमें मनोरमा खेडकर को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश कर रही थीं। सूचना मिलने के बाद कि वह रायगढ़ जिले के महाड तालुका के हीराकरणवाड़ी में पार्वती लॉज में छिपी हुई थी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने सुबह 6:30 बजे उन्हें हिरासत में लिया और पुणे के लिए रवाना हो गई। इस बीच पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर अभी भी फरार हैं| 

आईएएस पूजा खेडकर के विवादों में आने के बाद उनकी मां मनोरमा खेडकर का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में मनोरमा खेडकर एक खेत में हाथ में पिस्तौल लेकर किसानों को पीटती नजर आ रही थीं। इसके अलावा इस बार मनोरमा के साथ उनका बॉडीगार्ड भी था। जमीन के मालिकाना हक को लेकर हुए विवाद के बाद मनोरमा खेडकर ने हाथ में पिस्तौल लेकर सीधे किसानों को धमकाना शुरू कर दिया। उनकी आईएएस बेटी का व्यवहार चर्चा का विषय बनने के बाद उनकी मां के वीडियो की और भी आलोचना हुई थी।